Maruti Swift hybrid 40kmpl माईलेज के साथ मार्केट में दी दस्तक! अन्य कंपनियों को आया पसीना

Maruti Swift hybrid
  • मारुति ने एक नई कार Maruti swift Hybrid लॉन्च की है जिसमें आधुनिक तकनीक का उपयोग किया गया है। यह अपने आकर्षक डिजाइन के कारण बाजार में अन्य कारों के बीच लोकप्रिय मानी जा रही है।
  • मारुति Swift hybrid मे 1.2-लीटर का शक्तिशाली पेट्रोल हाइब्रिड इंजन हऐ, जो इसे लगभग 40 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने मे कारगर हैं।
  • कार को बहुत सारे पैमानो पर अपडेट किया गया है और यह पुराने माडलों से की गुना आगे है।
  • भारतीय बाजार में मारुति स्विफ्ट हाइब्रिड की कीमत 10 लाख रुपये से 12 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद जताई जा रही है।
  • इसे Tata Nexon का प्रतिद्वंद्वी माना जा रहा।

Maruti Swift hybrid

Maruti Swift Hybrid Car: मारुति सुजुकी ने अपनी नई कार मारुति Swift hybrid लॉन्च की है, जिसे आधुनिक तकनीक और बेहतर माइलेज का बेजोड़ मिश्रण माना जा रहा है। इस कार का डिजाइन बहुत ही आकर्षक है और यह बाजार में अन्य कारों को टक्कर देने के लिए तैयार है यह मारुति की सबसे लोकप्रिय कार मानी जा रही है। यह अपने नए सेगमेंट और आधुनिक तकनीक के साथ ग्राहकों को नवीनता और आधुनिकता प्रदान करने का वादा करती है।

Maruti Swift Hybrid के जबरदस्त माइलेज का कोई तोड़ नहीं – Maruti Swift hybrid मे 1.2-लीटर क्षमता वाला पावरफुल पेट्रोल हाइब्रिड इंजन है, जो की इसे पहले से कहीं ज्यादा माइलेज देने मे कारगर है। मिडिया रिपोर्टें से पता चलता है कि कार ये माडल लगभग 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकता है, जो इसे कम बजट सेगमेंट और इस रेंज में ईंधन दक्षता के मामले में एक बेहतर विकल्प बनाता है।

Maruti Swift hybrid

Maruti Swift Hybrid मे है कई विशेषताएं और खुबियां – Maruti Swift hybrid मे ने अपडेटेड फ्रंट बम्पर लगाए गए हैं जो इसे आकर्षक बनाते हैं। ब्लैक-आउट पिलर्स, व्हील आर्च पर फॉक्स एयर वेंट और छत पर लगे स्पॉइलर जैसे अपडेटेड फीचर्स के साथ आती है। नई maruti swift hybrid कार अपने पुराने माडलो की तुलना की गुना अपडेटेड है और जानदार है जिसमें और भी बेहतर माइलेज और डिजाइन देखने को मिलता है।

Maruti Swift Hybrid की कीमत – मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय आटोमोबाइल मार्केट में maruti Swift hybrid की कीमत 10 लाख रुपये से 12 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है। इतनी किमत पर एसे बेजोड़ फीचर्स और‌ दमदार माइलेज वाली ये अपने आप ने एक नई निसाल है। यह इसे कम बजट वाले सेगमेंट में एक प्रतिस्पर्धी विकल्प बनाता है और इसे Tata Nexon जैसी कारों के साथ सीधे टक्कर में रखता है।

Read More – Oneplus दे रहा damaged phone पर free screen replacement: सुविधा का लाभ उठाएं

Leave a Reply