You are currently viewing boAt और Noise को रेस से बाहर फेक देगी SkyBall की ये New स्मार्टवॉच किमत 2 हजार रुपये से शुरू

boAt और Noise को रेस से बाहर फेक देगी SkyBall की ये New स्मार्टवॉच किमत 2 हजार रुपये से शुरू

Skyball elevate और Rigor में AMOLED स्क्रीन दी गई है जो की इस किमत पर अक्सर कंपनीयां नही देती है, और इनमे लंबी बैटरी लाइफ देने का विकल्प देखने को मिलता है।

boAt और Noise को रेस से बाहर फेक देगी SkyBall की ये New स्मार्टवॉच किमत 2 हजार रुपये से शुरू

स्मार्टवॉच का क्रेज मार्केट तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। स्मार्टवाँच की मदद से‌ की सारी सुविधाएं आप अपनी हथेली पर लेकर चलते है। हर छोटी-बड़ी कंपनियां इस मार्केट में निवेश कर रही है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए भारतीय कंपनी Skyball ने अपने यूजर्स के लिए दो नई स्मार्टवॉच लांच की है। बता दें कि यह कंपनी ऑडियो उत्पादों और स्मार्ट एक्सेसरीज पर बहुत अच्छा काम रही है।

Skyball ने अपनी दो नई स्मार्टवॉच को मार्केट मे लॉन्च करके अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया है। हम जिन जो स्मार्टवॉच की बात करे रहे हैं, उनका नाम Elevate and Rigor वॉच है। ये दोनों ही वाच ‘मेड इन इंडिया’ स्मार्टवॉच हैं। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टवॉच यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए बनाए गए हैं।

Read More | OPPO ने कर दिया कमाल नए फोन मे दे दिया DSLR कैमरा 5000mAh की बड़ी बैटरी! कीमत जेब मे फिट

Skyball elevate और Rigor में AMOLED स्क्रीन दी गई है जो की इस किमत पर अक्सर कंपनीयां नही देती है, और इनमे लंबी बैटरी लाइफ देने का विकल्प देखने को मिलता है।इसके अलावा इस डिवाइस में कई स्पोर्ट्स मोड और अन्य फीचर्स है।

Skyball Elevate स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशंस और किमत

  1. Skyball elevate में आपको 2.02-इंच का ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 3.0D ट्रू कर्व्ड ग्लास और 600nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
  2. कंपनी का कहना है कि इस वाच मे 200+ वॉच फेस, तीन अलग-अलग यूआई और आपको आसान नेविगेशन देने के लिए स्प्लिट-स्क्रीन मोड का भी सपोर्ट करता है। एलिवेट स्मार्टवॉच में रोटरी क्राउन और स्टाइलिस लुक मिलता है।
  3. हेल्थ फीचर्स के लिए इस स्मार्टवॉच मे हेल्थ-ट्रैकिंग फीचर्स का भी सपोर्ट है, जिसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 लेवल, स्लीप पैटर्न और कैलोरी ट्रैकिंग की सुविधा है।
  4. इस डिवाइस में 120+ स्पोर्ट्स मोड के साथ प्रोडक्टिविटी सूट में अलार्म घड़ी, स्टॉपवॉच, फाइंड माई फोन और 7 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है।
  5. Skyball Elevate की कीमत 2,999 रुपये तय की गई है। आप इस स्मार्टवॉच को अमेजन से खरीद सकते हैं।
  6. एलिवेट स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, टील और मून लाइट ग्रे में उपलब्ध है।

Skyball Rigor के स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशंस और किमत

  1. इस डिवाइस में 1000 nits की पीक ब्राइटनेस और के साथ 1.46 इंच का ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। इस वाच में आपको स्क्रीन एआई वॉयस असिस्टेंट और एडवांस हेल्थ-फिटनेस फीचर्स मिलते है, जो इसे काफी खास बनाते हैं।
  2. इसमें 24×7 हार्ट-रेट मॉनिटर, स्लीप ट्रैकर, SpO2 मॉनिटर, कैलोरी काउंटर और स्टेप मॉनिटर जैसी सुविधाएं शामिल है। इसके अलावा इस 120+ स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं।
  3. Skyball rigor शॉक-प्रूफ और IP68 रेटिंग से सर्टिफाइड है।
  4. इसमें 400mAh बैटरी दी गई है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 20 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है।
  5. Skyball Rigor की कीमत 3,599 रुपये रखी है। आप इस स्मार्टवॉच को अमेजन से खरीद सकते हैं।
  6. स्काईबॉल रिगोर दो कलर ऑप्शन- सिल्वर और ब्लैक में उपलब्ध है।

Read More | भारत मे जल्द ही गदर मचाएगा Vivo T2 Pro 5G, मिलेगा रिंग लाइट वाला फिचर और कर्व्ड डिस्प्ले

Leave a Reply