You are currently viewing jiobook laptop: 31 जुलाई को मार्केट मे दस्तक देगा! जाने इसकी किमत और स्पेसिफिकेशन्स

jiobook laptop: 31 जुलाई को मार्केट मे दस्तक देगा! जाने इसकी किमत और स्पेसिफिकेशन्स

jiobook laptop

jiobook laptop: 31 जुलाई को मार्केट मे दस्तक देगा! जाने इसकी किमत और स्पेसिफिकेशन्स

यह पिछले साल की बात है जब Jio ने JioBook के साथ लैपटॉप क्षेत्र में प्रवेश किया और 4G को सपोर्ट करने वाले 20,000 रुपये से कम कीमत वाले ऑफर के साथ इस सेगमेंट में हलचल मचाने की कोशिश की। हालाँकि इस उत्पाद को कई बार सफलता और असफलता मिली, फिर भी यह भारत में कई लोगों को सहायता प्रदान करता है और उसी आवश्यकता को पूरा करने के लिए, हम इस महीने एक नए JioBook के लॉन्च का गवाह बनने जा रहे हैं। यहां एक नजर है कि क्या अपेक्षा की जाए।

jiobook laptop 31 जुलाई को मार्केट मे लांच होगा

Jio 31 जुलाई यानी अगले हफ्ते नई JioBook लॉन्च करेगा । JioBook 2 को एक सीखने का उपकरण माना जाता है और इसे उत्पादकता और मनोरंजन के लिए डिज़ाइन किया गया है। ‘ उत्पाद की अमेज़न पर एक माइक्रोसाइट है , जिससे इसके बारे में कुछ विवरण सामने आए हैं। शुरुआत के लिए, लैपटॉप हल्के और पंखे-रहित डिज़ाइन पर ध्यान केंद्रित करेगा और इसका वजन 990 ग्राम होगा। पिछले साल के JioBook का वजन 1.2 किलोग्राम था, इसलिए, यह कई लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प हो सकता है।

Read Also- OnePlus 12R 5G की किमत होगी बहुत ही कम! स्पेसिफिकेशन हुए लीक यहां देखें

यह नीले रंग में न्यूनतम डिज़ाइन और ढक्कन पर सिर्फ Jio ब्रांडिंग के साथ दिखाई देता है। ऐसा प्रतीत होता है कि डिस्प्ले में महत्वपूर्ण बेज़ेल्स हैं लेकिन इसकी विशिष्टताओं के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। JioBook 2 में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होने की भी पुष्टि की गई है , जो स्नैपड्रैगन हो सकता है। हालाँकि अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. आप अधिक रैम और स्टोरेज या शायद, एकाधिक कॉन्फ़िगरेशन की भी उम्मीद कर सकते हैं।

माइक्रोसाइट 4जी के लिए समर्थन की भी पुष्टि करता है , जो चलते-फिरते इंटरनेट कनेक्टिविटी सुनिश्चित करेगा। JioBook 2 JioOS पर चलेगा, जो Android पर आधारित होगा। पहली पीढ़ी का JioBook भी JioOS के साथ आया था और इस बार, हम बिल्ट-इन ऐप्स और कुछ UI अपग्रेड जैसे कुछ संवर्द्धन की उम्मीद कर सकते हैं। यह एक दिन की बैटरी लाइफ भी सुनिश्चित करेगा।

READ also – OPPO Reno 10 5G इससे अच्छा camera किसी फोन का नहीं हो सकता! 27 जुलाई से होगी sale शुरू। खरीदने से पहले ये सब जान लो

JioBook 2 की कीमत ज्ञात नहीं है, लेकिन यह अपने पूर्ववर्ती के नक्शेकदम पर चल सकता है और 20,000 रुपये से कम हो सकता है।

चूंकि बहुत सारे विवरण अभी भी गुप्त हैं, इसलिए अधिक निर्णायक विचार के लिए अगले सप्ताह तक इंतजार करना सबसे अच्छा होगा। हम आपको जल्द ही सभी अपडेट प्रदान करेंगे। तो मिले रहें। साथ ही, क्या आप Jio के दूसरे लैपटॉप को लेकर उत्साहित हैं? नीचे टिप्पणी में आप हमें अपने विचारों से अवगत कराएं।

आगामी डिवाइस, जिसे 31 जुलाई को देश में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है, का वजन 990 ग्राम बताया गया है, जो कि पिछले मॉडल के 1.2 किलोग्राम वजन की तुलना में काफी हल्का है।

पिछले साल भारत में अपनी शुरुआत करने वाली JioBook एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC द्वारा संचालित थी जिसे एड्रेनो 610 GPU, 2GB रैम और 32GB eMMC स्टोरेज के साथ जोड़ा गया था, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 11.6 इंच का एचडी (1366 x 768 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें 5,000 mAh की बैटरी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे से ज्यादा की बैटरी लाइफ देती है।

Read more articles related to Automobile and Technology at our HOME PAGE | THANK YOU

Read Also-Best Lightweight Smartphones under Rs10000! 10 हजार से कम कीमत पर उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन

IGNORE TAGS jiobook price, jiobook laptop price, jiobook laptop price Flipkart

Leave a Reply