You are currently viewing मात्र 33 हजार की धनराशि में मिल रहा है आपको स्टाइलिश Hero Maestro कि ये  स्कूटर 1 साल वारंटी के साथ

मात्र 33 हजार की धनराशि में मिल रहा है आपको स्टाइलिश Hero Maestro कि ये स्कूटर 1 साल वारंटी के साथ

देश की सबसे लोकप्रिय तथा सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCrop मैं अपना एक नया स्कूटर मार्केट में लॉन्च किया है। नई टेक्नोलॉजी नए फीचर और नए कलर ऑप्शन के साथ इस स्कूटर को उन ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है जो स्कूटर रखने की काफी ज्यादा शौकीन होते हैं। बजट अनुसार भी इसका काम रखा गया है ताकि आमजन के लोग भी इसे आराम से ऑफर कर सके। कहीं आप भी दो पहिया व्हीकल सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं। तो यह आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट होने वाला है।

कई बार देखा गया है कि अगर आप कोई भी नॉर्मल बाइक क्या स्कूटर लेने की सोचते हैं तो उसके लिए आपको कम से कम 80 हजार से 1 लाख की धनराशि को चुकाना पड़ता है। लेकिन आपकी पोस्ट में हम आपके समक्ष Hero maestro EDGE को लेकर आया हूं। इसे आप अपने घर मात्र 33 हजार की धनराशि देकर ले जा सकते हैं।

Hero Maestro Edge में मिलेंगे कुछ ऐसे फीचर्स

नया Hero maestro Edge में कई ऐसे फीचर को जोड़ा गया है। जो की स्कूटर सेगमेंट में पहली बार मिलने वाला है। इसमें आपको फास्ट प्रोजेक्टर एलइडी हेडलैंप फुली डिजिटल स्पीडोमीटर तथा कल और लड़की के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न बाय टर्न नेवीगेशन इत्यादि जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा भी कई फीचर्स इसमें क्लास किए गए हैं। स्कूटर को लेकर कंपनी का कहना है। कि मिलने वाले सभी नए फीचर्स का अनुभव जब राइडर इसे चलाएगा तब उठा पाएगा। इसकी लांचिंग के बाद ही ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है यह स्कूटर जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और ट्रेड की ख्वाहिश को पूरा करने वाला है।

Hero Maestro Edge इंजन पावर का रहेगा बड़ा योगदान

Hero maestro Edge स्कूटर में आपको XSens Technology’ के साथ 124.6cc बीएस-6 कम्प्लायंट प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन मिलता है। यह इंजन 7000 आरपीएम पर 9 बीएचपी का पावर और 5500 आरपीएम पर 10.4 Nm का टॉर्क-ऑन-डिमांड को जेनरेट करता है। इसमें आपको कई कलर देखने को मिलेंगे जैसे कैंडी ब्लेजिंग रेड, पैंथर ब्लैक। पर्ल सिल्वर व्हाइट, मैट टेक्नो ब्लू, प्रिजमैटिक येलो और प्रिजमैटिक पर्पल।

Hero Maestro Edge एक नजर डालें लुक और डिजाइन पर

इसका डिजाइन काफी आकर्षक लगता है। यह बिल्कुल नए शार्प हेडलैंप, शार्प फ्रंट डिजाइन, नए स्पोर्टी डुअल टोन स्ट्राइप पैटर्न जैसे सुविधा को दिया गया है। नए प्रिजमेटिक रंगो सहित कई नए डिजाइन एलिमेंट्स से भरी हुई है यह शानदार स्कूटर जो भारतीय ग्राहकों का नजर अपनी और तेजी से आकर्षित करता है। लोगों में भी इसे खरीदने के लिए काफी उत्साह देखने को मिलता है।

Hero Maestro Edge कीमत का होगा खेल

वैसे अगर देखा जाए तो Hero maestro Edge की प्राइस काफी ज्यादा होने वाली है। कंपनी ने इस 125 सेगमेंट की वेरिएंट का कीमत 72,250 रुपए एक्स शोरूम प्राइस रखा है और वही टॉप मॉडल की कीमत 65,500 रुपया होने वाली है इसमें आपको ओरिजिन के हिसाब से कीमत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। इसकी एक वेरिएंट की कीमत 79,750 रुपए एक्स शोरूम प्राइस भी है।

इसे भी पढ़ें:-

JHEV Alfa R1 Electric Scooter माइलेज में है सबका बाप कीमत भी सस्ता और देखने में भी लगता है काफी आकर्षक..?

Kawasaki KLX 230 इसका जितना ज्यादा है फीचर्स उतना ही कम कीमत.!आइए डिटेल में जाने इस गाड़ी के बारे में

अपडेट के बाद मार्केट में आ गई Hero Karizma XMR की नई फीचर्स वाली गाड़ी, जाने इसके कीमत और एडवांस इंजन के बारे में

Kia Carens EV अगले साल लॉन्च करने वाली है, सबसे लग्जरियस फीचर्स और बेहतरीन माइलेज वाली कार.!

Leave a Reply