Infinix भारत में GT10 Pro smartphone लॉन्च करेगा: Budget friendly phone

GT10 Pro

INFINIX: Chinese smartphone कंपनी Infinix अगले हफ्ते भारत में अपना लेटेस्ट GT10 Pro स्मार्टफोन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फ़ोन की official लॉन्च date 3 august है, और यह एक Budget friendly 5G डिवाइस होने का वादा करता है, जो उपयोगकर्ताओं को premium सुविधाएँ प्रदान करता है। GT10 Pro दो versions में उपलब्ध होगा: GT10 Pro और जीटी10 Pro Plus.

यह नया स्मार्टफोन खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसमें MediaTek Dimensity 1300 SoC processor होगा, जो सुपर-फास्ट performance सुनिश्चित करेगा, और एंड्रॉइड 13 पर आधारित बूट XOS Operating system पर चलेगा। उपयोगकर्ता फोन के AMOLED display पर FHD+ resolution का आनंद ले सकते हैं, जो 120Hz की refreshrate का दावा करता है। .

Infinix GT10 Pro smartphone

HOME | The AutoNTech

Camera setup के लिए, GT10 Pro में पीछे की तरफ 108-Megapixel का primary sensor कैमरा होगा, जिसके साथ दो 8MP sensor camera होंगे। बेहतरीन वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए front में 32MP सेंसर कैमरा मिलेगा। फोन एक शक्तिशाली 5000mAh बैटरी से लैस होगा, जो लंबे समय तक उपयोग सुनिश्चित करेगा, और इसमें अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल होगा।

Infinix ने घोषणा की है कि GT10 Pro 3 अगस्त से खरीद के लिए उपलब्ध होगा और भारत में इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम होगी। इसके अलावा, फोन को प्री-बुक करने वाले पहले 5000 यूजर्स को एक विशेष प्रो गेमिंग किट मिलेगी। एक्सिस बैंक कार्डधारकों को अपनी मोबाइल खरीदारी पर अतिरिक्त लाभ भी मिलेगा।

READ MORE: Hero Splendor Plus Showroom Price, Touchscreen Display, Mileage? All Must Known Details Before You Buy

Leave a Reply