You are currently viewing Huawei Watch GT 4: एक classic look में digital smartwatch के मजे देने आगया एक नया smart wearable

Huawei Watch GT 4: एक classic look में digital smartwatch के मजे देने आगया एक नया smart wearable

Huawei Watch GT 4

Huawei: Huawei Watch GT 3 का आगामी successor Huawei Watch GT 4, 14 सितंबर को बार्सिलोना में कंपनी के ‘पहनने योग्य रणनीति और नए उत्पाद लॉन्च’ कार्यक्रम में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालाँकि कंपनी ने अभी तक आगामी स्मार्ट वियरेबल के डिज़ाइन और अन्य विवरणों का खुलासा नहीं किया है, एक नई रिपोर्ट में कुछ प्रमुख विशिष्टताओं के साथ-साथ रेंडर और घड़ी की अपेक्षित कीमत भी लीक हो गई है। इसके बड़ी बैटरी के साथ आने की संभावना है जो दो सप्ताह तक चल सकती है।

Winfuture की एक रिपोर्ट के अनुसार , जल्द ही लॉन्च होने वाली Huawei Watch GT 4 दो आकारों – 41 मिमी और 46 मिमी व्यास में आएगी। जबकि 46 मिमी वैरिएंट में स्टेनलेस-स्टील स्ट्रैप के साथ स्टेनलेस-स्टील बॉडी होने की संभावना है, छोटे आकार का मॉडल मुख्य रूप से महिलाओं या फैशन-उन्मुख उपयोगकर्ताओं के लिए होने की संभावना है। रिपोर्ट में यह भी सुझाव दिया गया है कि 46 मिमी वेरिएंट मेटल केस और टेक्सटाइल और प्लास्टिक स्ट्रैप के साथ भी आएगा। लीक हुए रेंडर के अनुसार, Huawei Watch GT 4 एक गोल डायल के साथ आएगा।

Huawei Watch GT 4

डिज़ाइन के अलावा, यह घड़ी कई फिटनेस ट्रैकिंग फ़ंक्शंस से सुसज्जित होने की भी बात कही जा रही है। इसे आरटीओएस के साथ एआरएम कॉर्टेक्स-एम प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जा सकता है। इसके अलावा, पहनने योग्य डिवाइस में OLED डिस्प्ले होने और दो सप्ताह तक की बैटरी लाइफ देने की भी संभावना है।

रिपोर्ट में अपेक्षित कीमत के साथ-साथ Huawei Watch GT 4 की उपलब्धता के बारे में भी बताया गया है। कथित तौर पर घड़ी की कीमत EUR 299 (लगभग 26,700 रुपये) और EUR 399 (लगभग 35,400 रुपये) के बीच होगी। बताया जा रहा है कि यह यूरोप में अक्टूबर के पहले हफ्ते से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इससे पहले, Huawei Watch GT 4 सीरीज को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साइट पर चार मॉडल नंबरों के साथ देखा गया था – Huawei Watch GT 4 (PNX-B19), Huawei Watch H5546 (PNX-B19B), Huawei Qingyun H5546 (PNX-B19B) और Huawei Watch GT 4 (एआर-बी19). लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टवॉच हार्मनीओएस 4 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेंगी और ब्लूटूथ वर्जन 5.2 को सपोर्ट करेंगी।

ALSO READ – KTM 890 Adventure R Rally: 20 सितम्बर को एक धांसू bike हो रही है launch, specification जानिए

Leave a Reply